ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तीर्थ यात्रियों की बस पलटी,दो दिनों में एक-एक पलट चुकी हैं बसें-छह घायल

Manthan India
0 0
Read Time:1 Minute, 46 Second

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर बछेलीखाल के समीप चारधाम यात्रा से लोट रही बस सड़क पटल गई, जिसमें छह यात्री चोटिल हो गये। बस में सभी यात्री महाराष्ट्र के थे। देवप्रयाग थानाप्रभारी देशराज शर्मा ने बताया कि यात्री बस में तकनीकी खराबी के कारण बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क पलट गई।रविवार सांय करीब सवा पाचं बजे देवप्रयाग से ऋषिकेश की ओर 16 किमी आगे बछेलीखाल के पास बदरीनाथ धाम से ऋषिकेश की ओर जा रही यात्री के पलट जाने से उसमें सवार छह चोटिल हो गये। घायल यात्रियों को 108 एंबुलेंस सेवा से मौके पर ही उपचार देने के बाद पुलिस द्वारा सभी यात्रियों को अन्य वाहनों के जरिये ऋषिकेश रवाना कर दिया गया। सभी चोटिल हुये यात्री खतरे से बाहर बताये गये हैं।

बस दुर्घटना में चोटिल हुये यात्री के नाम:
सोलना (60)पत्नी चंद्रकांता, दीपक नियंकर(58)पुत्र गणपना नियंकर, कल्पना नियंकर(56) पत्नी दीपक नियंकर,संजय (57)पुत्र एकनाथ, जयश्री(51) पत्नी नवनाथ पंवार तथा प्रमिला (54)कालीदास पंवार सभी निवासी नासिक महाराष्ट्र के है।फोटो कैप्शन-16एनटीएच-24 ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर पल्टी यात्री बस।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होटलों,स्कूलाें-सरकारी भवनों में आग के खतरे पर डाली बेफिक्री की चादर

दिल्ली में बीते शुक्रवार को तीन मंजिला इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत के बाद हरिद्वार में भी आग से सुरक्षा के इंतजामों को लेकर सवाल उठ खड़े हुए हैं। आलम यह है कि हरिद्वार में मात्र दस फीसदी होटल और 2 फीसदी धर्मशालाओं ने एनओसी ली […]

You May Like

Subscribe US Now