मुख्यमंत्री पुष्कर के लिए सीट छोड़ने के बयान पर फंसे धारचूला कांग्रेस विधायक हरीश धामी

Manthan India
0 0
Read Time:1 Minute, 34 Second

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि धारचूला विधायक हरीश धामी की ओर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए सीट छोड़ने के बयान के बाद इस मामले में उच्चस्तरीय कमेटी का गठन किया जा रहा है। कमेटी जो भी फैसला लेगी, उस का पालन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग गढ़वाल-कुमाऊं की बात करके गलत राजनीति को जन्म देने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी कोशिश को नाकाम किया जाएगा।  इस दौरान उन्होंने कहा कि अनुशासनहीनता किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  बकौल माहरा-मैंने खुद हरीश धामी को मोबाइल फोन पर कई मैसेज भेजे पर उन्होंने जवाब ही नहीं दिया।

हरीश धामी के बयान व सोशल मीडिया पर जो कुछ उन्होंने डाला है। उसका परीक्षण जरूरी है। इस मामले की जांच को एक कमेटी बनाई जा रही है। यह कमेटी जांच के बाद जो रिपोर्ट देगी, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। करन बोले, पार्टी में अनुशासन बनाए रखने के लिए जो जरूरी होगा वो कदम उठाए जाएंगे क्योंकि अनुशासन होना हर दल के लिए जरूरी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए भाजपा के यह विधायक छोड़ेंगे सीट, चंपावत विधायक कैलाश गहतोड़ी का नाम करीब-करीब फाइनल

चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के लिए जल्द सीट खाली कर सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष की 24 अप्रैल को दून में होने वाली बैठक में इस फैसले पर मुहर लग जाएगी। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के लिए कई विधायक अपनी सीट छोड़ने को तैयार […]

You May Like

Subscribe US Now