Russia Ukraine War: जानिए क्यों चर्चा में हैं व्लादिमीर पुतिन के हमशक्ल

Manthan India
0 0
Read Time:1 Minute, 49 Second

रूस की सेना लगातार यूक्रेन पर हमलावर है। हमले के चौथे दिन यूक्रेन के राष्ट्रपति ने इस बात को लेकर चिंता जताई है कि जल्द ही रूस राजधानी कीव पर कब्जा कर सकता है। इसी बीच रूस राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के जीवन की अनसुनी कहानियां दुनियाभर के लोग जानना और सुनना चाहते हैं। अब इसी कड़ी में पिछले कई दिनों पुतिन के एक हमशक्ल की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उसने अपनी जान का खतरा भी बताया है।

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स का नाम स्लाविक सोबला है। पोलैंड के व्रोक्लॉव में रहने वाले 53 साल के स्लाविक सोबला का कहना है कि रूस और यूक्रेन के इस तनाव का उसे खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। जिस जगह पर स्लाविक रहते हैं वहां हर दस में से एक नागरिक यूक्रेन का है। ऐसे में उसकी जान को काफी ज्यादा खतरा है।

रिपोर्ट के मुताबिक स्लाविक ने कहा है कि रूस-यूक्रेन युद्ध से पहले उसे गलियों में घूमने से डर नहीं लगता था। लेकिन अब उसे खुले में जाने से डर लगता है। उसे ऐसा लगता है कि कहीं उस पर अचानक अटैक ना हो जाए। कई लोग उससे पहले भी कहते थे कि वो पुतिन जैसा दिखता है। पहले वो इसे अपनी पहचान मानता था लेकिन अब उसे डर लग रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंच पर दो मिनट तक मास्क ही नहीं पहन पाए नेताजी, हो गए ट्रोल

देश में इन दिनों चुनाव का मौसम है और उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। चुनाव में पार्टियां अपने प्रत्याशियों के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इस दौरान कुछ लोग कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रख रहे हैं जबकि कुछ के लिए अब […]

You May Like

Subscribe US Now