Lock Upp: कंगना रनौत की जेल में बंद होंगे 16 कैदी, जानें कब और कैसे देख सकते हैं ‘लॉकअप’

Manthan India
0 0
Read Time:1 Minute, 54 Second

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। उनके रियलिटी शो ‘लॉकअप’ को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। शो के जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आए उस वजह से भी इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कंगना शो में होस्ट की भूमिका में हैं। बीते दिनों हैदराबाद के एक कोर्ट ने शो की रिलीज पर रोक लगा दी थी जिसके बाद यह आशंका जताई जा रही थी कि क्या इसे पोस्टपोन कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब हैदराबाद कोर्ट ने स्थगन आदेश को रद्द कर दिया है और शो को तय वक्त पर स्ट्रीम करने की मंजूरी दे दी है।

कंगना रनौत का यह शो 72 दिन चलेगा। इसमें कुल 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे जिन्हें बेसिक सुविधाएं दी जाएंगी। शो को आज यानी 27 फरवरी 2022 से रात 10 बजे से देख सकेंगे। इसे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा। दर्शक दोनों ही माध्यमों पर इसे फ्री में देख सकते हैं।

शो में शामिल होने वाले कन्फर्म नाम जो सामने आए वे हैं, एक्ट्रेस निशा रावल, पूनम पांडे, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, पहलवान बबीता फोगाट और एक्टर करणवीर बोहरा। इनके अलावा जिन दूसरे नामों की चर्चा है उनमें पायल रोहतगी, सारा खान, तहसीन पूनावाला और सायशा शिंदे सहित अन्य हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किशोर कुमार की जयंती पर 4 अगस्त को मनेगा खंडवा का गौरव दिवस

दिग्गज गायक व हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार (Kishore Kumar) के गाने सुनकर आज भी हर कोई झूम उठता है। एक्टिंग से लेकर गायिकी तक में किशोर कुमार का अलग अंदाज था और उनके जैसा आज भी कोई नहीं है। इस बीच मध्य प्रदेश के खंडवा प्रशासन ने किशोर कुमार (Kishore […]

Subscribe US Now