हॉलीवुड सुपर स्टार विल स्मिथ को हरिद्वार खींच लाई थी पत्‍नी की बीमारी, गंगा आरती कर मांगा था आशीर्वाद

Manthan India
0 0
Read Time:2 Minute, 23 Second

आस्‍कर विजेता हालीवुड सुपर स्टार विल स्मिथ 2018 में उत्‍तराखंड पहुंचे थे। इस दौरान वह हरिद्वार आए थे। वह यहां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान उन्‍होंने अपनी पत्नी की बीमारी को लेकर पूजा भी करवाई थी। वहीं उन्‍होंने अपनी जन्मपत्री भी बनवाई थी।

यहां पर उन्होंने प्राच्य विद्या सोसायटी के निदेशक और ज्योतिषाचार्य डाक्‍टर पंडित प्रतीक मिश्रपुरी से मुलाकात की थी और अपनी जन्मपत्री बनवाई थी। पंडित डाक्टर प्रतिक मिश्रपुरी ने बताया कि हालीवुड अभिनेता विल स्मिथ काफी विनम्र स्वभाव के हैं और स्वजनों के प्रति प्रेम रखते हैं।

उस दौरान भी वह पूरे समय वह अपनी पत्नी के स्वास्थ्य और परिवार की सुख समृद्धि को लेकर चिंतित नजर आए और भविष्य की जानकारी को लेकर उत्सुकता जाहिर करते रहे। उन्होंने जन्मपत्री भी इसी सिलसिले में बनवाई ताकि अपने तथा अपने परिवार के भविष्य के प्रति निश्चिंत हो सकें और आगे की कार्य योजना तैयार कर सकें।

बाद में उन्होंने हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर गंगा आरती में भाग लेकर पतित पावनी गंगा से भी अपने परिवार की सुख समृद्धि की कामना की थी। दैनिक जागरण ने उस वक्त इस खबर का प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

उस दौरान विल स्मिथ को भारतीय अध्यात्म दर्शन, सनातन हिंदू परंपरा और संस्कृति हरिद्वार स्थित हरकी पैड़ी खींच लाई थी। श्राद्ध पक्ष की पितृमोक्ष अमावस्या पर उन्होंने हरकी पैड़ी पर विशेष गंगा पूजन और कनखल के महामृत्युंजय मंदिर में रुद्राभिषेक कर अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति की कामना भी की थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम के लिए लड़ते रहे कांग्रेसी नेता प्रतिपक्ष भी नहीं कर पा रहे तय

विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान सीएम का चेहरे तय करने के मुद्दे पर लड़ते रहे कांग्रेस के नेता अब अपना नेता प्रतिपक्ष भी तय नहीं कर पा रहे। विधानसत्रा सत्र का पहला दिन कांग्रेस के विधायक सदन के भीतर बिना सेनापति की सेना की तरह बैठे रहे। बीते रोज नेता […]

Subscribe US Now