प्रेमी के पड़ोसी से हुई दोस्ती तो भूली सालों पुराना प्‍यार, रास्‍ते में आ रहा था इसलिए कर दी हत्‍या, ऐसे सामने आया उस काली रात का सच

Manthan India
0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second

प्‍यार में जीने-मरने की कसम खाने वाली प्रेमिका को अपने प्रेमी के पड़ोसी से प्‍यार हो गया। जब इसका पता पहले प्रेमी को लगा तो उसने दोनों के बारे में बुरी बातें प्रचारित करना शुरू कर दिया। इसके बाद पहले प्रेमी को रास्‍ते से हटाने के लिए अपराध को अंजाम दिया गया।

एक नाबालिग ने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी और शव को तपोवन रोड स्थित जंगल में दफना दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों असम चले गए। जब उन्हें पता चला कि हत्या की किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई है तो दोबारा देहरादून आ गए।

इसी बीच नाबालिग ने अपनी बहन को इस बारे में बता दिया। इस मामले में फंसने के डर से नाबालिग की बहन ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद रविवार को पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

रायपुर थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि 17 मार्च को क्षेत्र के चिड़ोवाली में रहने वाली एक महिला ने अपनी नाबालिग बहन की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इस मामले की जांच में पता चला कि किशोरी का करनपुर निवासी आकाश के साथ प्रेम प्रसंग है। आकाश भी उसी दिन से घर से फरार है।

पुलिस अभी किशोरी और आकाश की तलाश में जुटी ही थी कि रविवार को किशोरी की बहन ने खुद मयूर विहार चौकी पहुंचकर बहन के लौटने की सूचना दी। इसके साथ ही महिला ने चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसांई को बताया कि आकाश और उसकी बहन ने किसी युवक की हत्या कर दी है। ऐसे में चौकी इंचार्ज ने बाल कल्याण अधिकारी के साथ किशोरी से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

किशोरी ने बताया कि उसने आकाश के साथ मिलकर 16 मार्च की रात को करनपुर निवासी नरेंद्र उर्फ बंटी की गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद दोनों ने उसके शव को तपोवन रोड स्थित आमवाला, ननूरखेड़ा के पास जंगल में दफना दिया। डालनवाला कोतवाली से जानकारी जुटाने पर पता चला कि 16 मार्च को वहां नरेंद्र की गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। आरोपित आकाश की महाराणा प्रताप चौक के पास पंक्चर बनाने की दुकान है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Board Exam आज से शुरू, पहले दिन आसान पेपर देख खिले छात्र-छात्राओं के चेहरे

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा सोमवार सुबह आठ बजे से शुरू हो गई। पहले दिन सुबह की पाली में 10वीं हिन्दी का प्रथम पेपर हुआ। जबकि दूसरी पाली में दोपहर दो बजे से 12वीं का हिन्दी का प्रथम पेपर शाम पांच बजे तक चलेगा। रुड़की में […]

You May Like

Subscribe US Now