दहेज में कार नहीं दी तो सामने आई वर पक्ष की ‘हकीकत’, इंतजार करती रह गई दुल्हन, नहीं पहुंची बरात

Manthan India
0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

शादी की तिथि तय होने के बाद लड़के पक्ष के लोग दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर बरात लेकर नहीं पहुंचे। लड़की पक्ष बरात का इंतजार करता रह गया। लड़की के पिता ने रिश्ता कराने वाले बिचौलिए सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक गुफरान अहमद उर्फ पप्पू निवासी मोहल्ला कड़च्छ अहबाबनगर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनकी बेटी सानिया का रिश्ता रईस अहमद ने हाजी रईस अहमद उर्फ शकील अहमद निवासी मल्लूपुरा मुजफ्फरनगर के पुत्र दानिश अब्बासी से कराया था। 23 अगस्त 2021 को आशियाना होटल सराय रोड में सगाई हुई थी। जिसमें सोने के आभूषण और लाखों रुपये की नकदी दी थी।

आरोप है कि बीती 22 जनवरी को शादी की तिथि तय की गई थी। लेकिन शादी से पहले ही रईस अहमद स्कूटर की मांग करते हुए बिचौलिए के खाते में 1.10 लाख रुपये डलवाए। जबकि रईस को नकद 15 लाख रुपये घर बुलाकर दिए। आरोप है कि शादी में कार की मांग की।

ईनोवा क्रिस्टा की का रहे थे मांग

शादी के लिए रुड़की का बैंक्वेट हॉल बुक करा दिया। लेकिन 22 जनवरी को रईस अहमद अपने बेटे की बरात लेकर नहीं पहुंचे। परिवार और रिश्तेदार इंतजार करते रह गए। आरोप है कि लड़के पक्ष से फोन पर बात की। लेकिन उन्होंने हुंडई वरना कार नहीं बल्कि ईनोवा क्रिस्टा कार की मांग पूरी होने पर ही बरात लेकर आने की बात कही।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपी रईस अहमद उर्फ शकील अहमद, उसके पुत्र दानिश अब्बासी, सुहेल उर्फ जुबी, सिंकदर, सद्दाम, नसीर अहमद, अनीश अहमद और बिचौलिया रईश अहमद के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जोशीमठ से ही होगी बदरीनाथ यात्रा, नया बाईपास बनने में अभी लगेगा दो से ढाई साल का समय

जोशीमठ में भू-धंसाव के बाद उपजी स्थितियों के बीच अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह में शुरू होने वाली बदरीनाथ यात्रा पर आशंकाओं के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच प्रदेश सरकार ने साफ किया है कि यात्रा पुराने रूट जोशीमठ से ही संचालित की जाएगी। नया बाईपास भी इसका विकल्प […]

You May Like

Subscribe US Now