दो साल से बंद पड़े BSNL टेलीफोन एक्सचेंज में नर कंकाल मिलने से सनसनी, मोर्चरी में रखवाया

Manthan India
0 0
Read Time:2 Minute, 56 Second

उत्तरी हरिद्वार में लगभग दो साल से बंद पड़े टेलीफोन एक्सचेंज परिसर से नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। कंकाल देखने के लिए हुजूम इकट्ठा हो गया।

माना जा रहा है कि कंकाल लगभग दो साल पुराना है। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पहचान कराने के लिए आस पास लापता चल रहे व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

दो साल से पूरी तरह बंद था भवन

पुलिस के मुताबिक, खड़खड़ी क्षेत्र में टेलीफोन एक्सचेंज का भवन करीब दो साल से बंद पड़ा था। सोमवार को कर्मचारियों ने भवन खोला तो कंकाल देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर आसपास के लोग भी जुट गए। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने मौके पर पहुंचकर बीएसएनएल कर्मचारियों से जानकारी जुटाई।

ठंड से मरने वाले किसी भिखारी का भी हो सकता है शव

उन्होंने बताया कि दो साल से भवन पूरी तरह बंद था। इसलिए यह माना जा रहा है कि बंद होने से पहले वहां किसी की मौत हुई होगी। समय बीतने पर शव कंकाल में बदल गया।

पुलिस मान रही है कि शव ठंड से मरने वाले किसी भिखारी का भी हो सकता है। सीओ सिटी मनोज ठाकुर ने बताया कि कंकाल को कब्जे में ले लिया गया है। कंकाल किसका है, इस बारे में छानबीन की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में फैक्ट्री कर्मचारी घायल

वहीं बहादराबाद में कार व बाइक की टक्कर से फैक्ट्री कर्मचारी घायल हो गया। पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया। ग्राम तेल्लीवाला निवासी प्रवीण धीमान बेगमपुर स्थित एक कंपनी में काम करता है।

सोमवार को वह बाइक से कंपनी में जा रहा था, जैसे ही उसकी बाइक धनौरी तिरछा पुल के पास पहुंची तो सामने से तेजी से आ रही कार से बाइक की टक्कर हो गई।

इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया। मौके से कार चालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया की कार चालक की तलाश की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली से देहरादून पहुंची विशेषज्ञों की टीम, आज होगा 12 संदिग्धों का पॉलीग्राफ टेस्ट

मसूरी के सुनील हत्याकांड के संदिग्धों के पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू होगी। कुल 12 संदिग्धों का पॉलीग्राफ टेस्ट होना है। इसके लिए दिल्ली से विशेषज्ञों की टीम दून आ गई है। एसटीएफ को उम्मीद है कि इस टेस्ट के बाद हत्याकांड की जांच को नई दिशा मिलेगी। […]

You May Like

Subscribe US Now