फूलदेई पर जखोली में फुलारियों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

Manthan India
0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

लोकपर्व फूलदेई के शुभारम्भ अवसर पर ओंकारानंद हिमालयन इंटर कॉलेज जखोली में बच्चों द्वारा विकास खंड मुख्यालय की सड़कों पर घोघा डोलियों और फुलारियों की मनमोहक झांकी निकाली गयी। झांकी में स्थानीय जनता तथा छात्र-छात्राओं ने बड़ी संख्या मे भागीदारी की। झांकी के पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गये। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह ने स्थानीय समुदाय तथा छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि बसंत आगमन के अवसर पर घोघा त्योहार बच्चों का सबसे प्रिय त्योहार है, यह त्योहार उत्तराखंड की संस्कृति तथा परम्परा में रचा बसा है।

आयोजन कर्ता विद्यालय की प्रबन्धक डा. पूनम भट्ट ने कहा कि चैत्र की फूल संग्रांद से मनाये जाने वाले इस त्योहार को सरकार का संरक्षण मिलने से बच्चों का उत्साह दुगुना हुआ है। इस मौके पर निबन्ध, चित्रकला और सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रतियोगिता का आयोजन भी हुआ। इस अवसर पर प्रधानाचार्य अमिता नेगी ने मुख्य अतिथि के समक्ष विद्यालय के विकास की मांग रखी। कार्यक्रम का संचालन हरीश नेगी द्वारा किया गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM पुष्कर सिंह धामी की अंतिम कैबिनेट के फैसलों पर कब होगा अमल?

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा चुनाव 2022 में हार से कई फैसलों का क्रियान्वयन अधर में लटक गया है। बीती पांच जनवरी को धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में लिए गए चालीस महत्वपूर्ण फैसलों के विधिवत जीओ नहीं हुए हैं। इन फैसलों से लाभान्वित होने वाले सैकड़ों […]

You May Like

Subscribe US Now