UP Election 2022: सपा का दावा, छह चरणों में आंकड़ा दो तिहाई बहुमत के पार; समाजवादी गठबंधन की सरकार बनना तय

Manthan India
0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second

UP Vidhan Sabha Election 2022 उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के छठे चरण मतदान गुरुवार को हो गया। समाजवादी पार्टी का दावा है कि इन छह चरणों के मतदान के बाद समाजवादी गठबंधन को दो तिहाई बहुमत का आंकड़ा पार करने से भाजपा रोक नहीं पाई।

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि विधानसभा के छह चरणों के मतदान के बाद सपा गठबंधन को दो तिहाई बहुमत का आंकड़ा पार करने से भाजपा रोक नहीं पाई है। भाजपा के खिलाफ जनता में प्रबल विरोध की लहर है। किसानों, श्रमिकों, नौजवानों, महिलाओं, व्यापारियों सभी ने सपा और गठबंधन में शामिल सभी दलों के प्रत्याशियों को भरपूरमाजवादी गठबंधन की भारी बहुमत की सरकार बनना तय है। भाजपाई समझ गए है कि अब उनके अच्छे दिन जाने वाले है और जनता के अच्छे दिन आने वाले हैं।

सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने कहा अपनी हार को नजदीक देखकर भाजपा नेतृत्व अब दबंगों और स्वामिभक्त प्रशासनिक अधिकारियों की मदद से मतदान में धांधली करने में लग गया है। इसके लिए कई हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। चुनाव आयोग को ये शिकायतें लिखित पत्र से की गई हैं। कई जिलों के बूथों पर ईवीएम में खराबी की बड़ें पैमाने पर शिकायतें मिली हैं। मतदाता परेशान होते रहे, कई स्थानों पर प्रकाश की समुचित व्यवस्था भी नहीं है। चुनाव आयोग से इनका संज्ञान लेकर तत्काल कार्यवाही की मांग की गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्कूल बिना मान्यता के चलते रहे और अफसर सोए रहे,कैग रिपेार्ट में चौंकाने वाले खुलासे

शिक्षा विभाग में महालेखाकार (लेखा परीक्षा)-कैग ने आर्थिक अनियमितता के मामले तो पकड़े ही हैं। साथ ही स्कूलों के अनुदान, मान्यता देने में अफसरों की लापरवाही के भी कई केस पाए। शिक्षा अफसरों ने अशासकीय स्कूलों को अनुदान देने में नियमों को ताक पर रखा ही साथ ही बिना मान्यता […]

You May Like

Subscribe US Now